Saturday 28 May 2016

Succes hone ke liye 21 Mantra

Success ke 21 Mantra

Hello friends, Aaj mai apko kuch tips btaunga jise aap follow kar ke future me success pa sakte hai. To chaliye janane ke liye taiyar ho jaye.

Funny, inspirational quotation. vector art illustration

    1. Khud ki kamai se kam kharch ho aise Jindagi banao.

     2. Din me kam se kam 3 logo ki Prasansha karo.

     3. Khud ki phul accept karne me kabhi bhi Sankoch mat karo.
 
    4. Kisi ke sapno par mat Haso.

    5. Aapke piche khade person ko bhi kabhi aage jane ka mauka do.
    6. Roj ho sake to suraj ko Ugta hua dekhe.

    7. Khub jararu ho tabhi koi chij Udhar lo.

    8. Kisi ke pas se kuch jana ho to Vivek se do bar pucho.

    9. Karj aur shashtru ko kabi bada mat hone do.

  10. Ishwar par pura bharosa rakhe.

  11. Prayer karna kabhi na bhule kyoki Prayer me badi shakti hoti hai.

  12. Apne kaam se matlab rakhe..

  13.Samay sabse jada kimti hota hai. Isko faltu ke kamo me mat kharch karo.
       14. Jo aapke pas hai, usi me khus rahna shikho.

       15. Burai kabhi bhi kisi ki bhiu mat karo, kyoiki burai nav  me chhed shman hai,k burai choti ho badi nav             to dubo hi deti hai.

       16. Hamesha positive soch rakho.

       17. Har person ek hunar lekar paida hota hai, bas us hunar ko duniyea ke samne laoo.

        18.  Koi kaam chota nahi hota Har kam bada hota hai, jaise ki socho jo kaam aap kar rahe ho agar wah            kam aap nhi karhte ho to duniyea par kya asar hota.

         19. Success unhe hi milta hai jo kuch karte hai. 

         20. Kuchh pane ke liye kuch khona nhi blaki kuchh karna padta hai.

         21. Aur ek akhri baat jivan me guru na hoto jivan bekar isliye jivan me guru jaruri hai, gurur nahi.

          Ped budha hi sahi Agaon me rahne do, Fal na shi chhav to jarur dega, thik usi prakar mata-pita budhe hi      sahi, ghar me hi rahne do,

    Daulat to nahi kama sakte, lekinaapke bachcho ko sanskar jarur denge.

    Dosto iske bare me socho aur aap is mantra ko apne life me samil karke follow kare bhir apke kitna achha lagta hai.

    Best Of Luck.

    Apko meri post kaisi lagi comments jarur karke btaye.


    No comments:

    Post a Comment