Saturday 16 July 2016

Aapne phone me 2 whatsapp kaise claye.

Aapne android phone me do whatsapp kaise claye.
Aaj ka topic hai. Aapne phone me 2 whatsapp kaise claye.



Friends aaj kal social networking ka jamana hai.aaj her kisi ke pass android phone hai.use log jyada se jyada use karte hai.aur tr log chat karte hai.aaj kal social networking me Whatsapp,facebook ye 2 app popular hai.in apps se hum all world me connected rehte hai.aur duniya bar ke logo se batein karte hai.
Dosto aap muje follow kre.sabse pehle aapko ek app dawnload krni hai.jisse aapko ek phone me 2 whatsapp cla sakte hai.
1) aapko play store me jana hai.aur search box me type karna hai'' whatsapp2web,
Aur search karna hai.
2) fir aapko samne vo aap aayega use aapko install karna hai.aur open karna hai.
3) open karne ke bad aapke samne whatsapp ka option aayega.use per aapko click karna hai. Aur aapko aapna number dalna hai.bas aapko number verify hote hi aapka whatsapp open ho jayega.
Ye jrur read kre?
Is trah aap aapne phone me 2 whatsapp use kar sakte hai.aur chat kar sakte hai.
Comment kre.

No comments:

Post a Comment