Wednesday 27 July 2016

aapne balo(hair) ko jadne se kaise rokhe hindi

Aapne balo ko jadne se kaise roke.
aaj ke model duniya me her koi model ki trah rhata hai.Her koi Aapne hair ko gna aur soft Rakna Cahta Hai.Aaj mein Aapko Is Post Me Btaounga Ki Aapne Balo Ko Jadne Se Kaise Rokte Hai.
AAPNE BALO KO JADNE SE KAISE ROKHE

oli ka upyog nhi kare.
friends Aap Aapne Balo Mein Oil ka Upyog Nhi Kare.koi Aauverd Product Ka Upyog Kare.Jiss Per Aapko Barosha Ho ki Aap Ke Balo ko Koi Nuksan Na Ho.
Sempu  Ka Upyog Kare:-
Friends Aap Jab Bi nhaye To sabun Ka Bdle Koi Sempu Ka Upyog Kare.Isse Hmare Hair Soft Aur komal Rehte hai.ye Sempu Hmare Balo Ko Koi Nuksan Nhi dete hai.Aap in Sempu Ka upyog Kare Jisse Aapka Balo Ko Koi Nuksan Nhi Hoga.
Example:-Clinicplus,Lux etc.
Mehndhi Ka Use Kare.
Friends Aapne Balo Ko Best Bnane Ke Liye Aap Minimum  Ek Month Me 1 Bar mehndi Aapne Balo Me Jrur Lagaye.
Bolo ko kanki ko Upyog kare ya na kare.

Friends Hum Jante hai.Ki Kanki Ke Bina Hmare Bal Shi nhi Rehte Hai.Isliye Mein Aapko ye Btaunga Ki Kanki Ka Upyog Kare.But Sidhi Kanki Ka upyog Kare.jisse Aapke Bal sidhe Rahe khi gungru Nhi Ho Jaye.In Baton Ka Aapko Jyada Dhyan Dena Hoga.

Balo me kaise Kanki Ka Upyog Kare.

Friends Jha Tak Ki Mein Jaanta Hu Aapko sidhi Kanki Ka Upyog Karna hai.Jaisi ki meine Is Photo Me Btaya Hai.Esi Kanki Ka Upyog Na Kare.


Aapne Balo Me Kiska use Na Kare.
Friends Aap Aapne Balo Ki Kisi Faltu Product ka Use Na Kare.Jisse Aapke Bal White,Ya Fir Jad Sakte Hai.
Rat ko sote samaya kya kare.
Aap Jab aap Rat Ko Sone Jaye Tab Aap Unse Pehle Aapne Balo Ko Khula Rake jisse Aapke Bal Mudte Nhi Hai.
Friends Aap Aager Ye jaankari Follow Kare To Aapke Bal Kabhi bi White nhi padenge.Aur kabhi bi Aapke Bal Nhi Jadenge.
Aapko post Best Laghi ho to shere lare.
Read also:-
TAGS:-balo ko gna kaise rakhe,balo ko jadne se kaise rokhe,balo ki surksa kaise kare,hair ko jadne se kaise rokhe.

No comments:

Post a Comment